[Day 2] Ek Villain Returns 2nd Day Collection : Hit or Flop

Ek Villain Returns 2nd Day Collection| Ek Villain Returns Box Office Collection | Ek Villain Returns Hit or Flop | Ek Villain Returns 2nd Day Box Office Collection


Ek Villain Returns 2nd Day Collection : Hit Or Flop

यह फिल्म 2014 में आई फिल्म Ek Villain का सीक्वल है। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज किया गया है। जबकि 28 जुलाई को Vikrant Rona film को रिलीज़ किया गया है। विक्रांत रोना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। जिसके कारण इसका प्रभाव एक विलन पर देखने को मिल रहा है। इसने अपने पहले दिन 6.50 Cr का कलेक्शन है। आज के इस पोस्ट में हम आपको Ek Villain Returns 2nd day collection बताएंगे। फिल्म के लिए यह समय काफी मुश्किल भरा है क्योंकि काफी फिल्मों को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ किया गया है जैसे कारण इसका क्लेश काफी फिल्मों के साथ हुआ है। 

Movie Name

Ek Villain Returns

Budget 

70 Cr *unofficial 

Director 

Mohit Suri

Distributed by

AA Films

Language 

Hindi

Release Date 

28 July 2022

Box Office Collection 

1st Day: 6.50z Cr , 2nd Day:

Hit or Flop

Wait

Ek Village Returns Day 2 Box Office Collection

इस फिल्म की सबसे बड़ी चुनौती विक्रांत रोना है क्योंकि इसका क्रेज नॉर्थ इंडिया में भी काफी ज्यादा है। जिसके कारण एक विलन के कमाई के गिरावट देखने को मिलेगी। 2014 में आई ek Villain box office पर हिट साबित हुई थी। यह फिल्म केवल 35 करोड़ के बजट पर तैयार की गई थी और इसने कुल 170 करोड़ का कलेक्शन किया। अब देखना यह होगा कि यह box office पर कैसा प्रदर्शन करती है। फिल्म ने advance booking के माध्यम 2.85 करोड़ को कमाई की है। अगर फिल्म पहले दिन कम से कम 10 करोड़ की कमाई करती तो इसके box office journey के लिए अच्छा लेकिन इसने केवल 6 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई। फिल्म का बजट 70-80 बताया जा रहा है। अब देखना दिलचस्प रहेगा की कितने दिनों में यह अपने बजट को पर करती है। 

1st Day Collection 

6.50 Cr. *unofficial 

Ek Villain Returns 2nd Day Collection 

8 CR. *unofficial

Total Collection 

14.50 CR.

Read Also:

Vikrant Rona 3rd Day Collection 

Ek Villain Returns 2nd Day Box Office Collection 

हाल में रिलीज की गई अधिकतर बॉलीवुड फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। 21 जुलाई को शमशेर को रिलीज किया गया इसके भी कुछ खास प्रदर्शन नही किया जबकि यह फिल्म काफी चर्चा में था। वैसे जॉन अब्राहम की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है लेकिन आपको जानकारी दे की जॉन की पिछली 3 फिल्म फ्लॉप रही है। उनकी तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफीस पर बहुत की काम कलैक्शन किया। वैसे फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया गया। जुलाई का महीने फिल्म लवर्स के लिए जबरदस्त रहा क्योंकि इस महीने बहुत सारे फिल्म रिलीज हुए है। 

निष्कर्ष: हमने आपको Ek Villain Returns 2nd day collection के बारे में बताया है। अगर कोई अधिकारी डाटा का पता चलता है तो इस पोस्ट को अपडेट कर दिया जाएगा। अगर आप इसी प्रकार के पोस्ट को पसंद करते है तो कृपया हमारे ब्लॉग के साथ जुड़े रहें धन्यवाद।

Leave a Comment