taapsee pannu says i am very happy to get permission for shooting – तापसी पन्नू ने कहा

[ad_1]

लंबे लॉकडाउन के बाद फिल्मों की शूटिंग दोबारा शुरू करने की खबर का बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने तहेदिल से स्वागत किया है। मगर साथ ही शूटिंग की जगहों और काम करने के तौर-तरीके को लेकर उनकी कुछ चिंताएं भी हैं। अपनी ऐसी ही चिंता पर बात कर रही हैं तापसी पन्नू। 

दोबारा से फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की कवायद चल रही है। जो सेलेब्रिटी लंबे समय से घरों में बंद थे, अब वे भी इस बात से खुश हैं कि जल्द ही वे काम पर वापस जा सकेंगे। इस बात की खुशी बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को भी है। उन्हें लगता है कि इससे उन लोगों को भी रोजगार मिल सकेगा, जो किसी न किसी तरह सेट्स से जुड़े हुए थे। आपको बता दें कि कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए सेट्स और शूटिंग क्षेत्र को लेकर काफी सारे नियम-कायदे बनाए गए हैं, जिनका पालन सेट्स पर किया भी जा रहा है। शूटिंग को लेकर जो भी सुरक्षात्मक दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं, उस पर तापसी का कहना है कि फिलहाल हम सभी के लिए काम करना ही सबसे बड़ी बात है, क्योंकि अभी हमें इसकी जरूरत है।

कार्तिक आर्यन बोले- ट्विंकल खन्ना मैम को मैं पसंद हूं

वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए वह आगे कहती हैं, ”संकट की इस घड़ी में, जितना संभव हो, उतने लोगों को रोजगार देने की जरूरत है। हम सिर्फ इसलिए शूटिंग नहीं रोक सकते कि यह क्षेत्र सुरक्षा के जोन में नहीं है। आज हर कोई काम करना चाह रहा है। कोई इस बात से नहीं रुकेगा कि एक को ही काम पर जाने की अनुमति है, दो को नहीं, इसलिए हम काम पर नहीं जाएंगे। हमें दिशा-निर्देशों के तहत ही एक रास्ता खोजना।”

क्या अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू? ऐसी है चर्चा

तापसी को लगता है कि सब कुछ सामान्य होने में अभी समय लगेगा। ऐसे में शूटिंग शुरू करने की इजाजत मिलना, एक सकारात्मक कदम है, जो यह दर्शाता है कि हमें अब आगे बढ़ना है। वह आगे कहती हैं, ”मुझे खुशी है कि कम से कम सुरक्षात्मक नियमों का अनुसरण करते हुए हम आगे बढ़ रहे हैं।’ अब जब सब कुछ धीरे-धीरे खुल रहा है, तो कोरोना संक्रमण के मामले भी बढ़ रहे हैं। लोग काम पर वापस आ रहे हैं, शूटिंग भी शुरू हो चुकी है लेकिन डर अभी कम नहीं हुआ है। इस पर तापसी कहती हैं, ‘मुझे लगता है कि लोगों को अभी भी कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का सख्ती से पालन करना चाहिए, चाहे वह सड़क पर हो या फिल्म के सेट पर। सुरक्षा को देखते हुए यह सब होना चाहिए। यह जागरूकता केवल इस बीमारी के बारे में नहीं है, यह आपको कई अन्य समस्याओं से भी बचाती है।”

सोशल डिस्टेंसिंग ही नहीं, इम्युनिटी बढ़ाने पर भी जोर दे रही हैं तापसी। उनका कहना है, ”यह एक चीज है, जो आपके हाथ में है और आपको इस पर खास ध्यान देना चाहिए। मैं अपने साथ काम करने वाले लोगों की सेहत की गारंटी नहीं दे सकती। मैं केवल घर के अंदर रहकर ही नहीं, बल्कि सही और सुरक्षित तरीके से बाहर काम करते हुए अपनी फिटनेस और सेहत का खयाल रख सकती हूं। मैं बस इतना कर सकती हूं और यह सब आप भी कर सकते हैं क्योंकि सुरक्षा के उपाय अपनाकर काम करना भी अब जरूरी है।”

[ad_2]

Source link

Leave a Comment